About Us

उत्तराखंड लाइव न्यूज एक ऑनलाइन मंच है, जिसमें चल रही खबरों का केंद्र योगदान और खुफिया जानकारी इसके प्रमुख घटक के रूप में है। बहुमुखी और मिश्रित मीडिया सशक्त सामग्री के साथ-साथ, Uttarakhandlivenews.com एक बहु-स्तरीय पेशकश है, जो दिलचस्प रूप से दर्शकों/ग्राहकों को समाचार चक्र में जोड़ने और संपादकों और संवाददाताओं के साथ जुड़ने का मौका देती है।

यह भारत के प्रत्येक पक्ष से शक्तिशाली और उत्कृष्ट समाचार और विश्व से प्रासंगिक विश्वव्यापी समाचारों को समान मंच पर प्रदान करेगा, जो कि अंतर्दृष्टिपूर्ण दर्शकों को भारतीय द्रष्टा की आवश्यकताओं और इच्छाओं के प्रति पूर्ण प्रतिबद्धता प्रदान करेगा।

उत्तराखंड लाइव न्यूज भारतीय टेलीविजन और मीडिया व्यवसाय पर प्राथमिक ऑनलाइन डेटा और सहज मदद है। इसका ग्राहक आधार पिछले वर्षों में विकसित हुआ है; इसे भारत के सबसे व्यापक रूप से पढ़े जाने वाले ऑनलाइन मीडिया, विज्ञापन, विपणन और इंटरनेट समाचार संसाधनों में से एक बनाना ….

एक संक्षिप्त अवधि में, उत्तरखंड लाइव न्यूज डॉट कॉम ने उन्नति, बोलबाला, मूल्यांकन, समय व्यतीत करने और देखने वालों के समर्थन में बेंचमार्क बनाए हैं।

वर्तमान में अनियंत्रित पश्चिमीकरण। Uttarakhandlivenews.com, शायद, अकेला हिंदी समाचार चैनल है जिसे “वीरता” और “असाधारण” के रूप में देखा जाता है।