खबर राजधानी देहरादून से चंद किमीटर की दूरी की है, आपको बता दे की अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद होते जा रहे है कि घर के लोग देर रात अपने कमरे में सो रहे थे फिर भी लाखो की चोरी को दे गए अंजाम, तो आप सोच सकते हैं की आज के अपराधियों की सोच कहा तक है। यह मामला चंद्रबनी चौइला,निकट शिव मंदिर का है।

मौजूद नितिन शर्मा, S/O सुनील शर्मा ने आपबीती बताते हुए बताया कि जब में सुबह वॉक करके अपने घर आया तो भाभी जी द्वारा बताया गया की कमरा अन्दर से बंद है,तब घर के बगल से खिड़की पर जाकर अन्दर कमरे में देखा तो पता चला कि घर में चोरी हो गई है, और तो और चोर अपने ओजार भी वही मौके पर छोड़ गए। वही उन्होंने पुलिस प्रशासन से इस प्रकार से अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ कर सामान बरामद करने की अपील की।

साथ ही मौजूदा पार्षद सुखबीर बुटोला ने इस प्रकार की घटना को शर्मनाक घटना बताया कि अपराधियों द्वारा लगातार चंद्रबनी में घटनाए बढ़ती जा रही है, अभी हाल ही में कुछ ही दिन पहले नशे में लिप्त लोगो द्वारा एक को अपनी जान गवानी पड़ी, वही आज भी इस प्रकार की घटना उन्होंने बताया कि दो जगह हुई, वही स्तनीय पार्षद ने भी पुलिस प्रशासन से अपील की है कि अपराधियों पर कार्रवाई की जाए और जिस प्रकार से यहां पर चंद्रबनी क्षेत्र में आबादी क्षेत्र बढ़ता जा रहा है किराए पर लोग बढ़ते जा रहे हैं वहीं पुलिस प्रशासन से अपील की है कि यहां पर सत्यापन अभियान जारी करें।

वही इस प्रकार की घटनाओं को देखते हुए आम जन मानस से अपील है की सावधान रहे सुरक्षित रहे, और अपने घरों के दरवाजे कुंडी, देख कर ही सोए या घरों से बाहर निकले।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *