उत्तराखंड लाइव न्यूज के फेसबुक पेज पर लाइव चलने के बाद खबर विस्तार से आपको बता दे की देहरादून एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर के निर्देश अनुसार लगातार स्पा सैंटरो पर छापामारी की जा रही है। ऐसा ही एक मामला माजरा द ग्लोरी होटल के ठीक सामने MK टावर में चल रहे स्पर्स स्पा सेंटर का है, आपको बता की छापामारी के दौरान स्पा मालिक ने अपने बचाव के लिए पुलिस अधिकारी और मीडिया पर भड़कने लगे,स्पा के अंदर आपत्तिजनक वस्तुएं पाए जाने पर स्पा मालिक दीपक मीडिया के पूछे जाने पर बोल पड़े की यह आपत्तिजनक वस्तु तुम्हारी ही होगी, यह महाशय इतना भी भूल गए की यह सब इनकी हरकते कैमरे में कैद हो रही थी,तो आप इन तस्वीरों से अंदाजा लगा सकते है की स्पा सेंटर चलाने वालो में प्रशासन का भी कोई खौफ नहीं , आपत्तिजनक वस्तुएं मिलने पर भी कैसे चौड़े होते है।

आपको बता दें की हेमंत खंडूरी, एन्टी ह्यूमन, प्रभारी को काफी दिनों से सूचना आ रही थी की स्पर्श स्पा सेंटर में स्पा के नाम पर देह व्यापार हो रहा है तो वही आज उसी सूचना पर स्पर्श स्पा सेंटर रेड डाली तो वही मौके पर आपत्तिजनक वस्तुएं पाई गए। स्पर्श मैन सैलून वार्ड नंबर- 77 सहारनपुर रोड माजरा द ग्लोरी होटल के अपोजिट है । सूचना के बाद की गई रेट जिसके बाद हेमंत खंडूरी, एन्टी ह्यूमन प्रभारी थाना पटेल नगर थाना पुलिस ISBT चौकी पुलिस के साथ स्पा सेंटर पर छापामारी की,वही मौके पर हेमंत खंडूरी ने मीडिया से बात करते हुए बताया है की फिलहाल हमारी टीम जांच कर रही है, उसके बाद उन्होंने कुछ अज्ञात व्यक्तियों को गिरफ्तार कर अपने साथ पुलिस की गाड़ी ले गए।

आपको बता दे की अब कुछ लोगो पर मुकदमा कर दिया गया है,जिसमे 5 लोगो पर मुकदमा किया गया है। पुलिस के अनुसार सहारनपुर रोड़ स्थित स्पर्श स्पा सेंटर एंड सैलून में देह व्यापार कराया जा रहा था। मुखबिर की सूचना पर 4 अगस्त को देहरादून पुलिस की छापामारी में देह व्यापार का पर्दाफाश हुआ और संचालक समेत 5 लोग गिरफ्तार किए गए। पुलिस टीम द्वारा दो महिलाओं का भी रेस्क्यू किया गया जिनसे देह व्यापार कराया जा रहा था। छापेमारी के दौरान स्पा सेंटर में आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई। गिरफ्तार सभी आरोपितों के खिलाफ थाना पटेल नगर में अनैतिक व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया।

एक बात तो तय है बुरे कर्मो का बुरा ही नतीजा होता है,दीपक सहगल और रंजिता सहगल जिस प्रकार से अपनी गलती होते हुए भी मीडिया व रेस्क्यू टीम पर आरोप लगा रही थी तो वही इस बात का खुलासा करते हुए दीपक सहगल, रंजीता सहगल GMS Road से ,राहुल प्रेमनगर से,कामिल, मुजफ्फरनगर और चरणजीत सिंह अलीगढ़ हाल निवासी कनाट प्लेस देहरादून पर मुकदमा कर जेल भेज दिया है,आपको बता दे की ये दीपक सहगल और रंजीता सहगल पहले भी किसी मामले में पुलिस के शिकंजे में आ चुके है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *