रिपोर्ट । ललित जोशी

सरोवर नगरी नैनीताल क्लब में पूर्व विधायक तथा महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य,महिला कांग्रेस नैनीताल प्रभारी रीता सिंह व सोशल मीडिया प्रभारी अभय सोनवानी के नेतृत्व में कांग्रेस पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई ।जिसमें आने वाले 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर विचार-विमर्श किया गया तथा रणनीति तैयार की गई।


पत्रकारों को संबोधित करते हुए रीता सिंह ने कहा कि उत्तराखंड में ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को जोड़ने का लक्ष्य है, वही बूथ लेवल तक महिलाओं को जोड़ा जाएगा उन्होंने भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य में सरकार के कार्यकाल को लगभग पांच वर्ष पूरे होने जा रहे है, लेकिन अभी तक मुख्यमन्त्रियों को बदलने के सिवा सरकार ने और कोई भी उपलब्धि हासिल नही की है। वही महंगाई अपनी चरम सीमा पर पहुँच चुकी है,कोरोना काल के दौरान जहाँ सरकार को जनता के आंसू पोछने का काम करना चाहिए थे, जबकि सरकार द्वारा ऐसे समय में भी महंगाई बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ने का काम किया है।


उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव में कांग्रेसी मजबूती से लड़ेगी और पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। आगे उन्होंने कहा कि वे विहार से आई है, जल्द ही कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों से बात कर आगे की रणनीति तैयार करेंगी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *