दिनांक 29.11.2022 को दोपहर लगभग 13.05 बजे थाना कैंट को सूचना मिली कि गुचुपानी पिकनिक स्पॉट के पार्किंग स्थल के सामने नदी के उस पार जंगल में एक व्यक्ति मृत अवस्था में पड़ा है। सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची तो देखा कि मौके पर एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था, जिसके सिर पर चोट के निशान थे, जिस पर किसी भारी वस्तु से वार किया गया था। मृतक के बारे में पूछताछ करने पर मृतक की पहचान तेलपुर निवासी मोसिन पुत्र अजीज अहमद के रूप में हुई। राजकीय इंटर कॉलेज थाने के पास मेहुवाला, पटेल नगर, देहरादून उम्र 30 वर्ष ISBT रोड पर ई-रिक्शा चलाता था। मौके पर फील्ड यूनिट को बुलाया गया, साक्ष्य संग्रह किया गया, वीडियोग्राफी, फोटोग्राफी की गई और शव का पंचनामा भरा गया। पोस्टमॉर्टम किया गया।

पुलिस टीम को घटना वाले दिन मृतक के मोबाइल नंबर 28-11-22 की कॉल डिटेल से 05 बार संदिग्ध नंबर से पता चला। उक्त संदिग्ध नंबर की जानकारी होने पर संदिग्ध मोबाइल नंबर अरशद पुत्र इकबाल निवासी नौ राजपुर गुर्जर थाना बागपत, जिला बागपत, उत्तर प्रदेश का होना पाया गया। आज दिनांक 01-12-22 को अरशद के मोबाइल नंबर की लोकेशन के आधार पर पुलिस टीम द्वारा अरशद को बल्लूपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया गया।

जहां अरशद को बताया गया कि साबिर अली और शीबा के बीच अवैध संबंध के चलते उसने अपने दो अन्य साथियों शाहरुख और रवि के साथ मिलकर रईस खान के कहने पर गुचुपानी में मोहसिन को पत्थरों से मार डाला था। जिसके एवज में रईस खान ने उसे 02 लाख रुपए की सुपारी दी थी, जिसमें से 20 हजार रुपए रईस खान ने एडवांस में दे दिए थे। रईस खान ने हमें आज फोन किया था बाकी रकम लेने के लिए और घटना में शामिल मेरे दो और साथी शाहरुख और रवि भी उसी जगह आने वाले हैं, कुछ देर बाद अरशद की निशानदेही पर दो अन्य आरोपी शाहरुखरवि को पुलिस टीम ने बल्लूपुर चौक से गिरफ्तार कर लिया।घटना में शामिल रईस खान घटना के बाद से फरार है। जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास जारी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *