महिलाओं के लिए एक बार में सभी सामग्री और सामाजिक नेटवर्किंग स्थल हर सर्कल ने संरक्षणशील मीडिया के अद्यतन की प्राप्ति की है। उनकी संरक्षणशीलता कवर 2.0 में जून माह में अभिनेत्री और संरक्षणशीलता प्रशंसक कल्की की प्रस्तुति है। शूट महिलाओं को उत्थान, सशक्तिकरण और एक सुरक्षित स्थान प्रदान करने के उद्देश्य से बनाया गया है, जो महिलाओं की आत्मिक आवश्यकताओं को साझा करने का मूल विचार है। ” गो मिनिमल फ़ॉर थर मैक्सिमम इम्पैक्ट” के आधार पर इसके मुख्य विचार से मेल खाते हुए यह संरक्षणशीलता कवरशूट विश्व पर्यावरण दिवस के आसपास रिलीज़ होने का निर्धारित हुआ है, जो दिखाता है कि आधुनिकता, प्रौद्योगिकी और संरक्षणशीलता कैसे संगठित हो सकते हैं। हर सर्कल के साथी साक्षात्कार में, कल्की ने ग्रीन पेरेंटिंग और मनोयोगी जीवन पर अपने दृष्टिकोण का साझा किया है।

कल्की अपनी कम से कम कार्बन इम्पैक्ट छोड़ने के लिए न्यूनतमवाद में अपनी मजबूत विश्वास प्रदर्शित करती हैं। उन्होंने जैविक खाद, रीसाइक्लिंग और पुनःउपयोग के रोजमर्रा के उपयोग के माध्यम से जागरूक प्रयासों की शुरुआत की है। उनकी फैशन चुनाव संरक्षणशीलता और स्थानीय आपूर्ति को प्राथमिकता देते हैं, चाहे वह काम के लिए हो या आराम के लिए। वह अपने परिवार के साथ साइकिलिंग, ट्रेकिंग और कैंपिंग को स्वीकार करती हैं, जिससे वह माता पृथ्वी से जुड़ी हुई हैं। उनका शिशु संरक्षण उत्पादों का चयन भी संरक्षणशीलता की ओर होता है, उन्होंने बैम्बू डायपर, विघटनशील पैड और वाइप्स के लिए विकल्प का समर्थन किया है, और मून कप के उपयोग की सिफारिश की है। कल्की हर सर्कल के साथ अपने संरक्षणशील जीवनशैली में गहराई से जाएंगी।

तान्या चैतन्य, सीईओ हर सर्कल और डिजिटल विविधता पहल, रिलायंस ने कहा, “हर सर्कल पर्यावरण के प्रति भावुकता और समावेशीता को मुख्य आधार बनाकर अपनी सामग्री और वार्तालाप पर केंद्रित है। यह संरक्षणशीलता कवर प्रौद्योगिकी, नवाचार, संरक्षण और मनोयोगी जीवन को साझा करने का दृष्टिकोण प्रदर्शित करती है, जिससे पृथ्वी के प्रति अधिक दयालु भविष्य को दर्शाने का प्रयास है। इससे हमारे पिछले साल के संरक्षणशीलता कवर के सामर्थ्यपूर्ण प्रतिक्रिया मिली थी।”

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *