चार धामों पर आधारित फिल्म देवभूमि का आज वन मंत्री सुबोध उनियाल ने शुभारम्भ किया, इस मौके पर फिल्म के सभी किरदार मौके पर मौजूद रहे। वन मंत्री श्री सुबोध उनियाल ने कहा कि उत्तराखंड फ़िल्म शूटिंग के लिए बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशको की पहली पसंद बनता जा रहा है जिसके लिए सरकार ने भी सिंगल विंडो सिस्टम कर दिया है उन्होंने कहा की उन्होंने सिर्फ एक गढ़वाली फ़िल्म में चार धाम एक साथ देखे थे, उसके बाद बॉलीवुड की फिल्मों में यह पहली ऐसी फ़िल्म बनने जा रही है जिसमें चारों धाम एक साथ दिखाई देंगे।

फिल्म के निर्देशक विकास फड़नीस ने बताया कि ये मूवी एक पारिवारिक सौहार्द और उत्तराखंड की सुन्दरता को समेटे हुए इस मूवी का उद्देश्य उत्तराखंड की खूबसूरती व उत्तराखंड के प्रमुख चार धामों को फिल्म के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय पटल पर लाने का किया गया वहीं फिल्म के सभी कलाकारों ने पत्रकारों से वार्ता कर अपने अपने अनुभव साजा किया। वहीं फिल्म में प्रमुख भूमिका निभा रहे सभी कलाकारों ने कहा कि उत्तराखंड की वादियों से काफी प्यार रहा है और वे चाहती थीं कि उन्हें कभी उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में व चार धामों को लेकर किसी फिल्म का निर्माण हो और वह उसमें काम कर सके और अब इस फ़िल्म के ज़रिये उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है।

इसके साथ इन्होंने उत्तराखंड सरकार को धन्यवाद किया उन्होंने बताया कि राज्य सरकार द्वारा काफी सपोर्ट किया इस मौके पर फिल्म के डायरेक्टर और निर्माता विकास फड़नीस, सह निर्माता प्रवीन भाई पटेल, फिल्मी के मुख्य किरदार, अभिनव सिंह चौहान, पायल सक्सेना, तनिस्क रंजन, हिमानी भाटिया, धीरेन्द्र प्रताप सिंह, श्रद्धा, प्रियंवदा पंवार, आदि मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *