हमेशा काम -काज के बीच उलझी महिलाएं जब अलग-अलग फैंसी पोशाक पहन कर मंच पर उतरी तो उनके परिवार वाले उन्हें देख चौंक गए। मौका था ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का। जिसमें देशभर से 20 महिलाओं ने प्रतिभाग किया।

इम्बेलिश टैलेंट मैनेजमेंट के डायरेक्टर, ख्याति शर्मा, ने बताया कि बुधवार को संस्कृति विभाग के ऑडिटोरियम में रिस्पना पुल के समीप आयोजित ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रतिभागियों ने अपना गजब का आत्मविश्वास दिखाया। उन्होंने बताया कि यह कंपनी पांच साल पहले से कार्यरत है और इस बार हमारे द्वारा संचालित दूसरे सीजन का आयोजन किया जा रहा है।

बताया कि ग्रैंड फिनाले में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम कैटेगरी के अनुसार कुल तीन-तीन राउंड हुए। जिसमें वेस्टर्न, इंडियन और गाउन राउंड के साथ ही प्रतिभागियों से सवाल जवाब किये गए। इस दौरान प्रतिभागियों ने भी हर सवाल का बखूबी जवाब दिया। ख्याति ने बताया कि जो महिलाएं कुछ समय पहले तक अपने नाते-रिश्तेदारों से छिपकर इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी। वो ग्रूमिंग क्लासेज लेने के बाद ग्रैंड फिनाले में अलग ही उत्साह से भरी हुई दिखी। बताया कि हर कैटेगिरी में तीन-तीन विनर्स चुनी गयी। इवेंट की कोरियोग्राफी प्रशांत रावत, पर्सनालिटी ग्रूमिंग सूची अग्रवाल और मेकअप टीम न्यू अट्रैक्शन सैलून की ओर से किया गया। इवेंट कॉर्डिनेटर सारिका सिंह रही।

अलग-अलग देशों में करेंगी रिप्रेजेंट ख्याति शर्मा ने बताया कि इस स्थान से चयनित विजेता आगे बढ़कर विभिन्न देशों में होने वाले ब्यूटी पेजेंट में अपने देश का प्रतिष्ठान बढ़ाएंगी। इन कैटेगिरी में लिया हिस्सा वही सिल्वर कैटेगिरी में 18 से 35, गोल्ड में 35 से 40 और प्लेटिनम में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *