खबर उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के गढ़ कौथिग मेला की है, आपको बता दे की हर वर्ष लगने वाला यह मेला इस वर्ष भी बड़े उत्साह के साथ लगा , करोना काल के बाद इस मेले में काफी उत्साह नजर आया,वही मेले के पहले दिन के मुख्य अतिथि नरेश बंसल, राज्य सभा सांसद और विशिष्ट अतिथि संजय कंडवाल, जोनल मैनेजर पी एन बी, का स्वागत किया

आपको बता दे की इस कौथिग मेले में विभिन्न उद्योगों के 25 स्टाल, पहाड़ी ख़ान पान के अनेक स्टाल, कचमोली, पहाड़ी पहनाव के स्टाल लगाए गए थे। स्वास्थ शिविर जिसमें सुजोक थेरेपी द्वारा आयोजित शिविर में लोगों ने अपना स्वास्थ्य भी चेक अप करवाया। देहरादून जिला सैनिक कल्याण बोर्ड द्वारा आयोजित शिविर में लोगों ने अपनी पेंशन सम्बन्धित जानकारी ली हैं साथ ही समस्याओं का समाधान भी किया इस अवसर पर जिला सैनिक बोर्ड कल्याण अधिकारी कर्नल चन्द्र बीर सिंह बिष्ट,उप अधिकारी कैप्टन साही के साथ उनके सहयोगियों ने लोगों की समस्यायों का समाधान किया।साथ ही मंच से कई लोगो को सम्मानित भी किया गया।

साथ ही नरेश बंसल ने 5 लाख की धनराशि की सहायता के लिए घोषणा भी की, वही सैनिक कल्याण बोर्ड द्वारा नरेश बंसल का धन्यवाद भी किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *