मसूरी विधानसभा में क्यारा फूलेथ, सरेनी सिल्ला, PPCL मोटर मार्ग की बदहाल स्थिति से टूटा ग्रामीणों का सब्र, पीडब्ल्यूडी अभियंता डीसी नौटियाल का किया घेराव, ऑफिस के बाहर कनस्तर बजा कर किया प्रदर्शन साथ ही अभियंता डीसी नौटियाल को अपनी मांगों से भरा ज्ञापन भी सौंपा ।


आपको बता दें की पिछले 15 सालों से फुलेथ, क्यारा, सिल्ला, डोमकोट मोटर मार्ग अपनी बदहाली लिए रो रहा है साथ ही रोने को मजबूर हैं स्थानीय ग्रामीण, इस मोटर मार्ग पर आवाजाही की सुविधा ना के बराबर है, कहा जाए तो आने जाने के लिए ग्रामीणों को प्रशासन ने कोई भी सुविधा उपलब्ध नहीं कराई है।

ग्रामीणों को प्राथमिक चिकित्सा का भी लाभ नहीं मिल पाता है। ऐसे में ग्रामीणों को बेहाल सड़क से अपनी चिकित्सा के लिए देहरादून के दून अस्पताल तक जाना पड़ता है और वह भी लगभग 30 किलोमीटर दूर है। महिलाओं को भी डिलीवरी के दौरान काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में विकास के एजेंडे वाले इस काल में प्रशासन का ध्यान इन गांव पर क्यों नहीं पड़ रहा है यह अपने आप में एक बड़ा सवाल है।इसी को लेकर स्थानीय ग्रामीणों ने आज देहरादून स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया इस धरना प्रदर्शन को समर्थन देने मसूरी विधानसभा से कांग्रेसी नेता उपेंद्र थापली व् समाजसेवी मनीष गौनियाल भी पहुंचें ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *