हमेशा काम -काज के बीच उलझी महिलाएं जब अलग-अलग फैंसी पोशाक पहन कर मंच पर उतरी तो उनके परिवार वाले उन्हें देख चौंक गए। मौका था ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का। जिसमें देशभर से 20 महिलाओं ने प्रतिभाग किया।

इम्बेलिश टैलेंट मैनेजमेंट के डायरेक्टर, ख्याति शर्मा, ने बताया कि बुधवार को संस्कृति विभाग के ऑडिटोरियम में रिस्पना पुल के समीप आयोजित ईम्बेलिश मिसेज इंडिया सीजन -2(2024) के ग्रैंड फिनाले का आयोजन किया गया। इस मौके पर प्रतिभागियों ने अपना गजब का आत्मविश्वास दिखाया। उन्होंने बताया कि यह कंपनी पांच साल पहले से कार्यरत है और इस बार हमारे द्वारा संचालित दूसरे सीजन का आयोजन किया जा रहा है। बताया कि ग्रैंड फिनाले में सिल्वर, गोल्ड और प्लेटिनम कैटेगरी के अनुसार कुल तीन-तीन राउंड हुए। जिसमें वेस्टर्न, इंडियन और गाउन राउंड के साथ ही प्रतिभागियों से सवाल जवाब किये गए। इस दौरान प्रतिभागियों ने भी हर सवाल का बखूबी जवाब दिया। ख्याति ने बताया कि जो महिलाएं कुछ समय पहले तक अपने नाते-रिश्तेदारों से छिपकर इवेंट में हिस्सा लेने पहुंची थी। वो ग्रूमिंग क्लासेज लेने के बाद ग्रैंड फिनाले में अलग ही उत्साह से भरी हुई दिखी। बताया कि हर कैटेगिरी में तीन-तीन विनर्स चुनी गयी।

इवेंट की कोरियोग्राफी प्रशांत रावत, पर्सनालिटी ग्रूमिंग सूची अग्रवाल और मेकअप टीम न्यू अट्रैक्शन सैलून की ओर से किया गया। इवेंट कॉर्डिनेटर सारिका सिंह रही।

अलग-अलग देशों में करेंगी रिप्रेजेंट
ख्याति शर्मा ने बताया कि यहां से चुनी गई विनर्स आगे चलकर अलग-अलग कंट्री में होने वाले ब्यूटी पीजेंट में अपने देश को रिप्रेजेंट करेंगी।

इन कैटेगिरी में लिया हिस्सा
वही सिल्वर कैटेगिरी में 18 से 35, गोल्ड में 35 से 40 और प्लेटिनम में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया।

ये रहे सब-कांटेस्ट विनर्स

सभी प्रतियोगिता में जनप्रिय मिसेज पॉपुलर अनीता नौटियाल, मिसेज टैलेंटेड अर्चना पॉल अरोड़ा, मिसेज टैलेंटेड लक्ष्मी उनियाल, मिसेज फ्रेश फेस अनीता, ब्यूटीफुल स्माइल प्रीति, मिसेज कैटवॉक हिमांशु और अर्चना पॉल, मिसेज डांसिंग दिवा मधु और काव्या, मिसेज ब्यूटीफुल हेयर सोनिया, मिसेज फोटोजेनिक पूनम, मिसेज स्टाइल दिवा रजनी गिरी और प्रियंका, मिसेज ग्लोइंग स्किन तन्वी गुप्ता, मिसेज कॉंफिडेंट तनु और मेघा, मिसेज बॉडी ब्यूटीफुल दीप्ति, मिसेज एक्टिव लक्ष्मी उनियाल, मिसेज परफेक्ट दीपा के नाम रहा।

ये रहे विनर्स

सिल्वर कैटेगिरी में विनर- पूनम , फर्स्ट रनरअप- दीपा, सेकंड रनरअप- अर्चना पॉल

गोल्ड कैटेगिरी में –विनर- मेघा , फर्स्ट रनरअप- प्रियंका , सेकंड रनरअप – ममता गोला

प्लैटिनम कैटेगिरी में –विनर- दीप्ति पंत , फर्स्ट रनरअप- एंजेला , सेकंड रनरअप – लक्ष्मी

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *