आज दिनांक 16.11.23 को भारतीय जनता युवा मोर्चा महानगर देहरादून के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह बिष्ट जी के नेतृत्व में उत्तरकाशी के सिलक्यारा के पास निर्माणाधीन सुरंग में हुए भू-धंसाव की घटना में टनल में फंसे श्रमिकों की सुरक्षा के लिए घंटाघर स्थित पंचायती मंदिर में धर्म शांति यज्ञ का आयोजन किया गया।।

युवा मोर्चा महानगर देहरादून के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा धर्म शांति यज्ञ के माध्यम से टनल में फंसे हुए श्रमिकों की रक्षा के प्रार्थना की गई।।

इस अवसर युवा मोर्चा महानगर देहरादून के अध्यक्ष देवेंद्र सिंह बिष्ट ने कहा की उत्तरकाशी के सिलक्यारा के पास निर्माणाधीन सुरंग में हुए भू-धंसाव की घटना में टनल में फंसे श्रमिकों की सुरक्षा के लिए आज ये धर्म शांति यज्ञ का आयोजन युवा मोर्चा महानगर द्वारा किया गया है हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं की सभी श्रमिक शीघ्र ही सकुशल टनल से बाहर आ जाए।।
प्रदेश की यशस्वी मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी जी के नेतृत्व में लगातार राहत कार्य चल रहा है।
सभी श्रमिक शीघ्र ही सकुशल लौट कर आएंगे।।

इस अवसर पर युवा मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष अर्चित डावर , प्रदेश आई टी प्रभारी सतीश चंद , प्रदेश प्रवक्ता महेश जगुड़ी, युवा मोर्चा महानगर महामंत्री तरुण जैन,मीडिया प्रभारी सचिन कुमार, मंत्री हनी सूद, सचिन नैथानी, गगन सोनकर, राहुल पंवार, प्रदीप रावत, दीपक फर्तियाल, अनमोल राय, युवराज, सुधांशु तिवारी, मनीष बोरा आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *