पर्यटन नगरी मसूरी में इन दोनों क्रिसमस और नववर्ष की तैयारी को लेकर होटल रेस्टोरेंट और बाजार को सजाने का कार्य किया जा रहा है उम्मीद जताई जा रही है कि क्रिसमस और नववर्ष पर भारी संख्या में पर्यटक मसूरी पहुंचेंगे जिनके स्वागत के लिए मसूरी तैयार हो रही है वहीं होटेलों में भी एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है
सूचित करते हैं कि क्रिसमस और नए साल के समय, देश-विदेश से आने वाले पर्यटक मसूरी में आते हैं और उन्हें खुशियों के साथ नववर्ष का स्वागत करने का आनंद लेते हैं।

इसके साथ ही, व्यापारी भी इस अवसर पर तैयारियों में जुटे हैं और पर्यटकों को आकर्षित करने के लिए विभिन्न प्रस्तुतियों और आकर्षक पैकेजों के साथ अपने-अपने स्थानों को सजा रहे हैं। 26 दिसंबर से 30 दिसंबर तक विंटर कार्निवाल का आयोजन किया जाना है जिसको लेकर भी व्यवसाईयों में खाता उत्साह देखने को मिल रहा है।
मसूरी होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने बताया कि क्रिसमस और नव वर्ष के लिए होटल में बुकिंग शुरू हो गई है और 30 से 40 प्रतिशत बुकिंग हो चुकी है उन्होंने उम्मीद जताई कि क्रिसमस और नव वर्ष यह अवसर पर मसूरी के व्यापारियों के व्यापार में वृद्धि होगी और विंटर कार्निवाल का भी लाभ यहां के लोगों को मिलेगा।

उसी समय, व्यापारी अजय राव ने बताया कि क्रिसमस और नए साल के मौके पर दूर-दूर से आने वाले पर्यटकों की बढ़ती संख्या के कारण यहां के व्यापार में सुधार हो रहा है।और विंटर लाइन कार्निवल भी इसमें सहायक सिद्ध होगा और उनके द्वारा क्रिसमस और नववर्ष की तैयारी की जा रही हैं

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *