समाजसेवी राजेंद्र पंत ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ उत्तराखंड बचाओ पदयात्रा निकाली और राज्य आंदोलनकारी शहीद स्वर्गीय श्री इंद्रमणि बडोनी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उत्तराखंड के शहीदों को नमन करते हुए उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी शहीदों के सपनों को साकार करने के लिए मार्च किया। शहीद स्मारक. संकल्प लेकर उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता ग्रहण की।

यूकेडी के केंद्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी ने कहा कि राजेंद्र पंत ने उत्तराखंड राज्य को बचाने और आम जनता पर हो रहे अत्याचार और अन्याय के खिलाफ लड़ने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल की सदस्यता ली है। यह इस क्षेत्र के लिए शुभ संकेत है।

राजेंद्र पंत ने कहा कि राज्य की स्थायी राजधानी गैरसैंण से लेकर उत्तराखंड तक सभी विभागों में 22 साल के भ्रष्टाचार और अनियमितताओं को गिनाते हुए, बेरोजगारी के विरोध में हमें उत्तराखंड क्रांति दल में आना पड़ा, क्योंकि दिल्ली का रिमोट चल रहा है। इस पर वर्तमान सरकार न कभी देश का भला कर सकती है और न प्रदेश का भला सोच सकती है।

कार्यकारी अध्यक्ष शक्ति शैल कपरुवान ने कहा कि आज प्रदेश में अफसरशाही का बोलबाला हो गया है, अधिकारी उनके सरकारी मोबाइल नंबर तक नहीं उठाते, नौकरशाहों को बेखौफ बनने से रोकने के लिए उत्तराखंड क्रांति दल कंधे से कंधा मिलाकर देवतुल्य लोगों के साथ खड़ा है, यह राज्य। रहेगा।

इस अवसर पर उक्रांद के राष्ट्रीय अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी,सुनील ध्यानी,दीपक गैरोला, संजय डोभाल,राजेश्वरी रावत,सरोज रावत, अनुपम खत्री,सुलोचना ईष्टवाल,जय प्रकाश उपाध्याय, टी एस कार्की,के एस मेहता, उत्तरा पंत, रेखा मियां, राजेंद्र प्रधान,केंद्र पाल तोपवाल, राजेंद्र बिष्ट, किरण रावत, वीरेंद्र रावत, मधु सेमवाल, मंजू रावत, राजेन्द्र गुसाईं सहित दर्जनों वरिष्ठ पदाधिकारी गण एवं  सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम में मौजूद रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *