बुद्धि शुद्धि यज्ञ कार्यक्रम में उपस्थित पूर्व महानगर अध्यक्ष श्री लालचंद शर्मा ने कहा कि जोशीमठ आज बहुत ही विकट परिस्थिति से गुजर रहा है जहां अनेक त्रासदी हो रही है। इस त्रासदी से बेघर और बेरोजगार हुए हजारों युवाओं का पुनर्वास और रोजगार कैसे हो इस पर सरकार और सरकार से जुड़ी एजेंसियां ​​खामोश हैं और जहां रोजगार और पलायन को रोकने के लिए सरकार देहरादून में प्रमुख विज्ञापनों में पढ़ा रही है, दूसरी ओर जोशीमठ में प्रभावितों की अनदेखी सरकार की नाकामी को दर्शाता है।

महानगर देहरादून यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष सिद्धार्थ वर्मा ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सरकार कब तक युवाओं को छलती रहेगी। जहां एक और भाजपा सरकार राज्य के बेरोजगार युवाओं को हर साल हजारों नौकरियां देने की बात करती है, वहीं दूसरी ओर प्रवेश परीक्षा में धांधली के कारण प्रदेश के युवा ठगा हुआ महसूस करने लगे हैं। रमोला ने कहा कि अभी तक हाकम सिंह जैसे लोगों को नौकरियों का सौदागर समझा जाता था , लेकिन अब विभागों में तैनात अधिकारियों और नेताओं की टोली भी उत्तराखंड के युवाओं को लूट कर नौकरी बेचने का काम कर रही है। रमोला ने कहा कि अब देखना होगा कि क्या मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों द्वारा की गई अनियमितताओं का संज्ञान लेते हैं या ऐसे बेलगाम अधिकारी उत्तराखंड में कार्यस्थलों पर भ्रष्टाचार में लिप्त रहेंगे।

बुद्धि शुद्धि कार्यक्रम में कांग्रेस के पूर्व महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लालचंद शर्मा,गढ़वाल प्रभारी विनीत प्रसाद भट्ट (बंटू), युवा कांग्रेस महानगर प्रभारी नवीन रमोला,कविता माही,प्रदेश महासचिव राहुल प्रताप सिंह लक्की,सुधान्शु अग्रवाल, प्रदेश सचिव हर्षवर्धन नेगी, जिला उपाध्यक्ष मोहित महता,पूर्व प्रदेश महासचिव रोबिन त्यागी, विधानसभा अध्यक्ष धर्मपुर वसीम अकरम,आसिफ, अमनदीप बत्रा,साद सिद्धिकि दारा, नीरज भण्डारी, आदि युवा साथी उपस्थित रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *