खबर राजधानी देहरादून से है , आपको बता दे की आप लगातार बेरोजगार युवाओं की खबरे लगातार मीडिया के मध्यम से देख रहे है, वही मीडिया लगातार युवाओं की आवाज बन प्रशासन तक पहुंचाने का काम कर रही हैं। आपको बता दे की कल रात पुलिस और युवाओं की नोक झोंक भी हुई, आज गांधी पार्क पर युवाओं ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया, आपको हमे बताने की जरूरत नही है की आज देहरादून की सड़को का क्या हाल रहा , तस्वीरे आपको खुद बया कर रही है, इस प्रकार से सड़को पर युवाओं का सैलाब रहा, वही यह सैलाब गांधी पार्क से घंटाघर पहुंच गया और जमकर हंगामा किया, किसी भी गाड़ी को निकलने नही दिया और सड़को पर जक्का जाम कर दिया ।

आपको बता दे की लगातार पुलिस बेरोजगार युवाओं को समझाने का प्रयास कर रही थी की यह प्रदर्शन छात्र गांधी पार्क पर ही करे, परंतु युवा किसने सुनने वाले , आपको बता दे की बड़े बड़े अधिकारी थक गए परंतु यह युवा किसी की नही सुने और आज की सबसे बड़ी खबर की युवाओं ने आज देहरादून को कश्मीर बना डाला, आप तस्वीरों में देख सकते है की किस प्रकार से बेरोजगार युवा जो की गांधी पार्क पर 4 दिन से प्रदर्शन कर रहे थे वहा देहरादून की सभी सड़को पर चक्का जाम कर सभी पर पथराव करने लगे, बड़े अफसोस की बात है की आज कश्मीर जैसा हाल यहां के युवाओं ने कर डाला, आपको बता दे की न जाने आज कितने लोग जख्मी हो गए , आज ना जाने कितने मीडिया कर्मी पुलिस कर्मी जख्मी हो गए, यह तस्वीरे बया कर रही है आप खुद अंदाजा लगा सकते है की आज हमारे देहरादून का क्या हाल रहा ।

वही यही मीडिया जब आम जनता की आवाज बनती है तो वही आज इसी मीडिया पर पथराव किया गया , आपको बता दे की आज सभी देहरादून की मीडिया घंटा घर पर मौजूद रही , वही से मीडिया अपना काम और पुलिस अपना काम करती रही , और यह युवा गांधी पार्क छोड घंटाघर पहुंच कर प्रदर्शन करने लगे , और सभी पर भारी भारी पत्थर मारने लगे। आपकी क्या राय है इस खबर को देख कर कमेंट बॉक्स में जरूर बताइएगा , क्या युवाओं की आवाज बनी मीडिया पर पथराव करना सही है, क्या आम जनता पर पथराव करना सही है , क्या पुलिस कर्मी जो केवल समझाने का प्रयास कर रही थी उनपर पथराव करना सही है, आज ना जाने कितनी जनता हुई घायल। वही यह सब बिगड़ते हुए हालत देख कर पुलिस ने लाठीचार्ज शुरू किया

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *