आपको बता दें कि अभी कुछ समय पहले कुछ युवको की आपस में भिड़ंत हुई थी जिसके कारण आज देहरादून इंद्रेश अस्पताल में युवक की मृत्यु हो गई।

आपको बता दें की 24 नवंबर को रात्रि समय लगभग 11:30 बजे के आसपास विपिन रावत उर्फ विक्की उम्र लगभग 30,32 वर्ष पुत्र अब्बल सिंह रावत, निवासी ग्राम दुविग, जोशीमठ, चमोली हाल पता निकट भारत पेट्रोलियम पंप, बद्री विहार लेन नंबर-2, मोथरोवाला रोड, देहरादून किराए पर निवासरत है। उक्त विपिन रावत व निखिल दोस्त व साथ में दो लड़कियां दोस्त दून दरबार इनामुल्लाह बिल्डिंग में खाना खाने के बाद पास में ही पान खोका पर इलेक्ट्रिक सिगरेट/ कुछ सामान खरीदने लगे तो वहां पर खड़े विनीत अरोड़ा व साथ में दो लड़के और दो महिलाएं भी खड़ी थी। जिसमें विनीत रावत के साथ में दो लड़कियां व उक्त विनीत अरोड़ा के साथ में दो महिलाओं के बीच में किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा/ कहासुनी हो गई।

इस बात को लेकर विनीत अरोड़ा ने अपनी कार से बेसबॉल का डंडा निकालकर विनीत रावत के सिर के पिछले हिस्से पर मारा जिससे काफी खून बहा साथ में दोस्त निखिल ने तुरंत दून अस्पताल ले गए दून अस्पताल से रेफर होकर उसी रात इंद्रेश अस्पताल आ गए जिसका इलाज चल रहा था। आज दिनांक 3-12-22 को प्रातः 3:30 बजे के लगभग उक्त घायल विनीत रावत की मृत्यु हो गई। विनीत रावत के पिताजी का कहना है कि थाना कोतवाली लक्खी बाग में सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सैनी ने इस कार्यवाही में 307 की धारा नहीं लगाई गई तथा और फोन करके हमें कह रहे हैं कि समझौता कर लो उपरोक्त परिवारजनों का कहना है कि सब इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार सैनी को तत्काल निलंबन किया जाए तथा आरोपी विनीत अरोड़ा व उसके साथियों को गिरफ्तार किया जाए अन्यथा हम लोग मोर्चरी के समक्ष धरने पर बैठ जाएंगे और मृतक विपिन रावत का पंचनामा नहीं भरने देंगे । मौके पर वर्तमान में राजेश भंडारी, विधायक बद्रीनाथ, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट , एसपी सिटी सरिता डोभाल भी उपस्थित थे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *