आज पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक जी ने धर्मपुर विधायक विनोद चमोली एवं भाजपा पदाधिकारियों के साथ देहरादून से दिल्ली तक बनने वाले एक्सप्रेस-वे एलिवेटेड रोड का स्थलीय निरीक्षण किया। वन विभाग के अधिकारियों से कार्य प्रगति की विस्तृत जानकारी मांगी। इस मौके पर निशंक जी ने कहा कि आने वाले दिनों में इस एक्सप्रेस-वे के बनने से हवाई सफर करने वाले यात्रियों की संख्या कम होगी क्योंकि एलिवेटेड रोड के बनने से आने वाले समय में सभी तरह के मोड़ खत्म हो जाएंगे। जिससे समय और ईंधन की बचत होगी और लोग सड़क मार्ग से दिल्ली जाना पसंद करेंगे।

इस मौके पर उन्होंने NHAI के अधिकारियों को निर्देश दिए कि अब देहरादून शहर आशारोड़ी तक फैल गया है, इसलिए ट्रैफिक का दबाव कम करने के लिए फ्लाईओवर बनाए जाएंगे। साथ ही भाजपा नेता महेश पांडेय ने निशंक जी के सामने चंद्रबनी चौक से आशारोड़ी चेक पोस्ट तक लोगों के चलने के लिए फुटपाथ बनाने का मुद्दा उठाया। इस पर निशंक जी ने एनएच के अधिकारियों को एस्टीमेट तैयार करने के निर्देश दिए। साथ ही वन विभाग के डीएफओ को मोबाइल टावर लगाने के लिए एनओसी जारी करने को कहा।

निशंक जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी जी को इस महत्वपूर्ण योजना के लिए धन्यवाद दिया। इस अवसर पर विधायक विनोद चमोली, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, सांसद प्रतिनिधि महेश पांडे, रतन चौहान, संदीप मुखर्जी, सतीश कश्यप, दीपक नेगी, सुधीर थापा, राजू बोरा, सुबोध नौटियाल, सोनू, इंद्रपाल कोहली, कौशलेंद्र सिंह, कुलदीप पंत, दयाराम, पीके मौर्य निदेशक एनएचएआई, जितेंद्र त्रिपाठी कार्यकारी अभियंता एनएच, डीएफओ त्रिपाठी।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *