रिपोर्ट । ललित जोशी।

सरोवर नगरी में आम आदमी पार्टी नगर मंडल द्वारा बिजली पानी के बिलों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध में मंडल मुख्यालय नैनीताल में जोरदार विरोध प्रदर्शन आयोजित किया गया ।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत आज मंडल मुख्यालय नैनीताल में , रामलीला मैदान मल्लीताल में बिजली पानी के दामों में हो रही बढ़ोतरी के विरोध , जोरदार नारेबाजी और प्रर्दशन के माध्यम से प्रदेश की सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी सरकार के खिलाफ आंदोलन किया गया ।
आम आदमी पार्टी ने रामलीला मैदान मल्लीताल में एक सभा का आयोजन किया । जिसमें आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने प्रदेश और नैनीताल नगर में बढ़ते बिजली-पानी के बिलों पर प्रदेश सरकार को जमकर कोसा ।
आम आदमी पार्टी के वक्ताओं ने कि उत्तराखंड राज्य गठन के बाद से आज तक इन दोनों राष्ट्रीय दलों भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस ने उत्तराखंड की जनता को ठगने का ही काम किया , और आज वर्तमान समय में जब एक तरफ आम जनता कोविड काल से बुरी तरह से प्रभावित हैं , वहीं दूसरी और बिजली-पानी के बिलों में हो रही बढ़ोतरी, और मंहगाई से जनता पूर्ण तरीके से हलकान हो गई है ।

आम आदमी पार्टी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से आज फेल हो गई है , और आने वाले २०२२ के उत्तराखंड के आम चुनावों में आम आदमी मतदान के जरिए इस भ्रष्ट सरकार को करारा जवाब देगी ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *