मालरोड के सौंदर्यीकरण के कार्यों का पूरा होने के बाद, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जितेंद्र त्रिपाठी ने इन कार्यों का निरीक्षण किया और बची हुई कमियों को देखते हुए, साथ ही लोगों के सुझावों को ध्यान में रखते हुए, विंटर लाइन कार्निवाल को लेकर प्रशासन ने शहर की व्यवस्थाओं को सुधारने का प्रयास किया है। हालांकि, मालरोड के सौंदर्यीकरण का कार्य लगभग पूरा हो गया है, लेकिन बची हुई कमियों को दूर करने और सुझावों को अमलीजामा पहनाने के लिए, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता जितेंद्र त्रिपाठी ने मालरोड के सौंदर्यीकरण के विभागीय अधिकारियों के साथ मिलकर निरीक्षण किया, ताकि विंटर लाइन कार्निवाल का आयोजन सुनिश्चित होकर सफल हो सके और पर्यटक मालरोड का आनंद ले सकें।


इस सबंध में लोनिवि के अधिशासी अभियंता जितेंद्र त्रिपाठी ने मालरोड निरीक्षण के दौरान पत्रकारों को बताया कि मालरोड के सौदर्यीकरण का कार्य लगभग पूरा हो गया है लेकिन जो कुछ कमियां बची हैं उन्हें पूरा करने के लिए निरीक्षण किया गया है और जो सुझाव आ रहे हैं, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि मालरोड पर तेज़ गति से चल रहे वाहनों को नियंत्रित करने के लिए मालरोड पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाएंगे, साथ ही अपर और लोअर मालरोड पर साइन बोर्ड भी स्थापित किए जाएंगे। इसके अलावा, मार्गीय यातायात के साइन बोर्ड के साथ ही रैम्बल स्टिक्स भी लगाए जाएंगे। साथ ही पैदल चलने वालों की सुरक्षा का प्रबंध भी किया जाएगा ताकि वह आने-जाने वाहनों से सुरक्षित रह सकें।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *