दादा दादी हमारे जीवन की का आधार होते हैं । उनसे हम कई बातें सीखते हैं और अपनी परंपराओं और संस्कृति का ज्ञान करते हैं । इस अवसर पर एक छात्र के दादा अशोक कुमार वार्ष्णेय भूतपूर्व उप प्राचार्य पी एम श्री के वी आई एम ए मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। सभी दादा दादी नाना नानी ने बड़ी संख्या में कार्यक्रम उपस्थित दर्ज की और सभी इवेंट्स में बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया ।

इस दिन भारत के कई राज्यों जैसे गुजरात ,पंजाब ,हरियाणा और उत्तराखंड के लोक नृत्यों को भी प्रस्तुत किया गया । दादा-दादी ने अपने भाषण में विद्यालय की भूरिभूरि प्रशंसा की और सभी को भावविभोर कर दिया। बच्चों के दादा – दादी और नाना – नानी ने म्यूजिकल चेयर का भी आनंद लिया ।


सभी ने इस प्रोग्राम का बहुत आनंद लिया । प्राचार्य मामचंद जी,उप प्राचार्य रमेश चंद्र और मुख्य अध्यापक सरोज कुमार वर्मा ने इस कार्यक्रम में हिस्सा लिया और सभी ने इस कार्यक्रम की बहुत सराहना की ।

कार्यक्रम का संचालन गरिमा जोशी व सुप्रिया राणा ने किया इस अवसर पर कविता जिंदे, रेखा चमोली, बरखा रानी तृप्ति गर्ग,रीमा केन,बरखा रानी,एकता चौहान,शिवांगी जैन,प्रीती अरोरा,नेहा शर्मा,रेखा चमोली, प्रदीप सिंह, भावना,बीना,तान्या कौशिक आदि उपस्थित रहे ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *