भर्ती घोटाले में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपनी ही सरकार को घेरा. कद्दू खल मां सुरकंडा की गोद में पौधरोपण कार्यक्रम में जाने से पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत का भाजपा मसूरी मंडल की ओर से जेपी बड़ टिहरी बाईपास रोड पर गुलदस्ता व टीकाकरण कर जोरदार स्वागत किया गया और नारेबाजी की गयी. इस अवसर पर उनके समर्थन में उठाया।

लेकिन उन्होंने वृक्षारोपण कार्यक्रम के बारे में बताया कि पूर्व में वह सुरकंडा माता के मंदिर के दर्शन करने गए थे, वहां एक जल स्रोत है जिससे मां सुरकंडा देवी को पानी ले जाया जाता है, उस स्रोत में पानी बहुत कम हो गया है, जबकि मंदिर कॉम्प्लेक्स को हटाना होगा। पूरी टाइल को कंक्रीट कर दिया गया है, जिससे पानी जमीन में रिस नहीं पा रहा है, जिससे रिचार्ज की व्यवस्था गड़बड़ा गई है, इसलिए मन को लगा कि वहां व्यापक वृक्षारोपण किया जाना चाहिए।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि राज्य में भर्ती घोटाला चिंता का विषय है, पात्र बच्चों के भविष्य के साथ-साथ शॉर्ट-कट रिश्वत देने वाले लोग हमारी एजेंसी को प्रभावित कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इसकी लय कांग्रेस के कार्यकाल में थी, उसके बाद जब मैं मुख्यमंत्री बना तो वह घोटाला पकड़ा गया और अब फिर ऐसा घोटाला सामने आया है. जब आया तो निरस्त कर दिया, ऐसे में अगर नई पीढ़ी के साथ ऐसा अत्याचार होता है तो उसे भंग कर देना चाहिए, उन्होंने यह भी कहा कि ऐसे लोगों को पकड़ा जाए, कितना भी बड़ा हो, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। . चाहिए उन्होंने ऋषिपर्णा परियोजना के बारे में कहा कि जब वे मुख्यमंत्री थे, तब उनकी डीपीआर तैयार की गई थी, जो चल रही है, जिसके लिए 21 लोगों का एक तकनीकी स्टाफ भी नियुक्त किया गया था, जबकि वन विभाग से अनापत्ति भी प्राप्त हुई है और यह कार्यक्रम हो रहा है। योजना के लिए ऋण लेने की प्रक्रिया जारी है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *