आज ग्राफिक एरा ने अपनी 25वीं वर्षगांठ का जश्न आयुष्मान खुराना एक प्रसिद्ध गायक और अभिनेता के विशेष प्रदर्शन के साथ मनाया। बहुत सारे छात्रों ने उनके गीतों पर लंबे समय तक नृत्य किया और वास्तव में मजेदार समय बिताया।

ग्राफिक एरा डीम्ड विश्वविद्यालय में आयोजित एक शानदार कार्यक्रम में, शिक्षा और स्वास्थ्य मंत्री, डॉ. धन सिंह रावत ने संस्थान के रजत जयंती समारोह की शुरुआत के अवसर पर दीप प्रज्वलित कर इस अवसर की शोभा बढ़ाई। मंत्री ने विश्वविद्यालय की उल्लेखनीय उपलब्धियों और इसके द्वारा प्रदान किए जाने वाले अनुकूल शैक्षणिक माहौल की प्रशंसा की। देश भर के 122 विश्वविद्यालयों का दौरा करने के बाद, डॉ. रावत ने आत्मविश्वास से पुष्टि की कि ग्राफिक युग का वातावरण अद्वितीय है और हर पहलू में उत्कृष्ट है।

एक लोकप्रिय गायक, आयुष्मान खुराना ने एक कार्यक्रम में अपने पुराने और नए गीतों का मिश्रण पेश किया, जो एक समूह नृत्य में बदल गया, जिसमें हजारों छात्रों ने भाग लिया। घंटों तक डांस चलता रहा, आयुष्मान के हिट गाने ‘महिया ना आया मेरा…’ ने सभी को तेज गति से डांस करने पर मजबूर कर दिया।

आयुष्मान ने युवाओं का जोश देखकर एक के बाद एक कई गाने गाकर हर किसी को नाचने पर मजबूर कर दिया। उनके गानों- “चल मुडये बंधेया” , “जादों अम्बरान बरसया पानी, जित्ते बसदी खुदाई, चल मुडये उस राह जित्ते,…,तुम साथ हो फिर क्या बाकी हो, ये दुनियां मिले ना मिले हमको, खुशियां भगा देंगी हर गम को, मेरे लिए तुम काफी हो….” पर छात्र-छात्राएं देर तक नाचे।

इस समारोह में ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस की वाइस चेयरपर्सन राखी घनशाला, ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ नरिंदर सिंह, राज्य के चिकित्सा शिक्षा निदेशक डॉ आर सी एस स्याना,ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की कुलपति डॉ आर गौहरी, महानिदेशक डॉ संजय जसोला, और पदाधिकारी व शिक्षक मौजूद रहे।


प्रसिद्ध गायिका नेहा कक्कड़ अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी,कल 14 मई को ग्राफिक एरा में।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *