मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तालियों की गड़गड़ाहट के बीच ग्राफेस्ट की रजत जयंती के कार्यक्रम का दीप प्रज्ज्वलित करके उद्धाटन किया। मुख्यमंत्री श्री धामी ने कहा कि भारत विश्व गुरु बनने की ओर तेजी से अग्रसर है। इसमें युवाओं की बहुत बड़ी भूमिका होगी। जीवन में सर्वोत्तम पाने के लिए कड़ी मेहनत की आवश्यकता होती है।

समारोह में ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ने मुख्यमंत्री धामी को राजनीति का धोनी करार दिया। उन्होंने छात्र-छात्राओं से अपने समय का सदुपयोग करके मिसाल कायम करने का आह्वान किया। डॉ घनशाला ने बताया कि देश के सभी राज्यों और 24 देशों के बच्चे ग्राफिक एरा में अपना भविष्य संवार रहे हैं।

ग्राफेस्ट के दूसरे दिन उत्तराखण्ड की अपनी सिंगिग सेनसेशन नेहा कक्कड़ ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी में छात्र-छात्राओं को अपने हिट नम्बर ‘काला चश्मा’ पर खूब नचाया। सिल्वर कलर की ऑउटफिट और काले गॉगल्स में जैसे ही वे मंच पर आईं, छात्र-छात्राएं उनसे बार-बार देखों मूवी के इस हिट नम्बर की फरमाईश करने लगे। ऋषिकेश की रहने वाली नेहा कि ग्राफिक एरा में ये पहली परफोरमेंस थी।

समारोह में ग्राफिक एरा एजुकेशनल सोसायटी की अध्यक्षा लक्ष्मी घनशाला, कुलपति डॉ नरपिंदर सिंह,ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन की वाइस चेयरपर्सन राखी घनशाला, महानिदेशक डॉ संजय जसोला समेत अनेक पदाधिकारी भी शामिल रहे।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *