मसूरी में नए साल का जश्न मनाने आए पर्यटक कोल्हूखेत से लेकर मालसी डीयर पार्क तक लंबे जाम में फंस गए। इस दौरान सड़कों पर गाड़ियां रेंगती नजर आईं, और लगभग 6 किलोमीटर के लंबे जाम में पर्यटकों के साथ आए परिजन भी परेशान नजर आए। हालांकि मसूरी में नए साल का जश्न मनाने के बाद पर्यटकों को खुश देखा गया, लेकिन लंबे जाम में फंसकर उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस दौरान मसूरी-देहरादून मार्ग पर वाहनों की लंबी कतारें देखी गईं।

हालांकि इस वर्ष मसूरी में अन्य वर्षो की तुलना में पर्यटक काम आए लेकिन धनोल्टी कैम्पटी हाथी पांव क्षेत्र में बने होटल होमस्टे और गेस्ट हाउस पर्यटकों से गुलजार रहे पर्यटन नगरी मसूरी में भी कुछ होटलों को छोड़कर अन्य होटलों में पर्यटकों की आमद कम रही।
मेरठ से आए अभिषेक शर्मा ने बताया कि लगभग आधे घंटे से जाम में फंसे हैं हालांकि मसूरी में वह नए साल का जश्न मनाने आए थे उसके बाद वापसी में जाम में फंस गए हैं।

दिल्ली से आए पर्यटक जितेंद्र बिधूड़ी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ मसूरी आए और जाम लगने के कारण उनके साथ आए उनके परिजनों को काफी परेशानी हो रही है लेकिन फिर भी यहां आकर उन्हें काफी सुकून मिला है।
मुरादाबाद से आई पर्यटक इरशाद ने बताया कि वह मसूरी घूमने आए थे और अब वापसी में देहरादून जाते समय जाम में फंस गए हैं।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *