३०० श्रोताओं की उपस्थिति में सुंदर सभा के साथ कवि गोष्ठी का आयोजन किया गया। कवि सम्मेलन में देश के नामी प्रतिभागियों ने सहर्ष भाग लिया! कार्यक्रम का शुभारंभ माननीय कैबिनेट मंत्री डॉ हरक सिंह रावत, श्री विजय कुमार गोयल ने पारंपरिक ढंग से दीप प्रज्वलित कर किया।


इस अवसर पर मुख्य शिक्षा संवेदक आलोक उल्फत ने कहा कि इस माननीय आयोजन की एक उल्लेखनीय शुरुआत है क्योंकि कविता माननीय कलात्मक अभिव्यक्ति का सर्वोच्च रूप है और हम इस तरह के क्षणों को रचनात्मकता और गहरी मानवीय भावना को पोषित करने के लिए पाकर भाग्यशाली है। आंदोलन की मुख्य प्रवर्तक किरन उल्फत गोयल ने सभा में उपस्थित सभी श्रोताओ, नन्ही दुनिया समुदाय के सदस्यों, के प्रति अपनी गहरी कृतज्ञता व्यक्त की बाद में उन्होंने उन सभी कवियों की सराहना की जिन्होंने अपनी रचनाओं का सुंदर प्रदर्शन किया।

माननीय मुख्य अतिथि डॉ हरक सिंह रावत ने अपने आशीर्वचन देते हुए संबोधित करते हुए कहा कि नन्ही दुनिया देहरादून द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रतिभाग कर नन्ही दुनिया के नन्हे बच्चों से मिलने का एक अवसर प्राप्त हुआ। इन बच्चों को देख हम सभी को अपना बचपन याद आ गया। नन्ही दुनिया देहरादून के बच्चों ने सांस्कृतिक प्रस्तुतिओं से मेरे मन मोहा लिया साथ ही प्रतिभाशाली बच्चों और बड़ों ने साथ मिलकर इस लम्हे को यागदार बना दिया।मैं नन्ही दुनिया देहरादून के संस्थापकों तथा अध्यापकों को बहुत बधाई एवं शुभकामनएं देना चाहता हूँ, जिन्होंने नन्ही दुनिया में अध्ययनरत बच्चों के उत्थान एवं विकास के लिए जो कार्य किये जा रहे है वो अत्यंत सराहनीय एवं प्रशंसनीय है।सात्विका ने सभी का आभार प्रकट किया।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *