कांग्रेस के पूर्व विधायक राजकुमार ने राजपुर विधानसभा स्थित चुक्खूवाला वार्ड के क्षेत्रों के अलावा चंदर नगर, डी.एल रोड एवं नदी रिस्पना में ज़नसंपर्क किया।इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार ने लोगों को बताया कि आज पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस व खाद्य पदार्थों की कीमतों में लगातार बेतहाशा वृद्धि के कारण आम जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वही कांग्रेस सरकार के कार्यकाल मे जो भी जनहित की योजनाएं निकाली गई थी उसे भाजपा सरकार ने बंद करा दिया है और यह भाजपा सरकार की जनविरोधी कार्यशेली को दर्शाता है। जनता अब भाजपा सरकार की कारगुजारी को बर्दाश्त नहीं करेगी और आगामी चुनाव में कांग्रेस पार्टी को विजय बनाकर अपना जवाब देगी।

राजकुमार ने कहा कि भाजपा ने वादा किया था कि अगर डबल इंजन की सरकार आयेगी तो महंगाई कम होगी परंतु आज हाल उसके विपरीत चल रहा है प्रदेश में पांच साल बीजेपी की प्रचंड बहुमत की सरकार रही लेकिन विकास के नाम पर कुछ नही हुआ सिर्फ जनता के पैसों की बर्बादी हुई है। इसके अलावा शहर में स्मार्ट सिटी के कार्यों की विफलता इस पहली बरसात में ही नजर आ गयी है सड़कों पर गड्ढे नजर आ रहे हैं और आम जनता गड्ढों में गिर कर चोटिल हो रही है । राजकुमार ने ये भी कहा कि स्मार्ट सिटी योजना के अन्तर्गत 1400 करोड़ रूपए की परियोजना जारी की गई थी परन्तु यह भी व्यर्थ नजर आ रही है ।


इस अवसर पर पूर्व विधायक राजकुमार के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने घर घर जाकर जनसंपर्क किया और जनता को नव वर्ष की शुभकामनाएं दी । इस दौरान क्षेत्रीय जनता ने एक स्वर में कहा कि वर्तमान के बीजेपी विधायक ने क्षेत्र में कोई विकास कार्य नही किया साथ ही ये भी बताया कि पिछली बरसात में उनके घरों में पानी घुस गया पुस्ते टूट गए लेकिन बीजेपी विधायक ने उनकी सुध नही ली ऐसी मुसीबत की घड़ी में पूर्व विधायक राजकुमार उनके पास पहुंचे और उन्होंने मदद भी की।

जिसके पश्चात पूर्व विधायक राजकुमार ने कहा कि भाजपा सरकार से अब जनता का मोहभंग हो गया है, इन 5 सालों में वर्तमान सरकार ने आम जनता का शोषण ही किया है और जनहित में कार्य करने की बजाए समस्याएं और बढ़ाने का कार्य किया है अब इन सब का जवाब जनता 2022 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को देगी। इस अवसर पर प्रदेश सचिव सोम प्रकाश वाल्मीकि, पूर्व नेता प्रतिपक्ष नीनू सहगल, ब्लॉक अध्यक्ष प्रकाश नेगी, पार्षद अर्जुन सोनकर, देविका रानी, मालती देवी, कमर खान, अमि चंद सोनकर, विवेक चौहान, अजय बेनवाल, नीरज नेगी, सुनील पाशी, राजीव सरीन, हेमराज आदि मौजूद थे ।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *