शहर में हो रही लगातार चोरी की घटनाओं के बाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है चोरों ने कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत के भाई और उनके मित्र की गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें से कीमती सामान चुरा लिया था। जिसके बाद पुलिस ने चोरी की घटना का खुलासा करते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है जिनसे चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया है जिसमें एक मसूरी का स्थानीय निवासी तथा दूसरा अलीगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है।


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक नशे के आदी हैं और नशे की लत के लिए चोरी को अंजाम देते हैं शहर कोतवाल दिगपाल सिंह कोहली ने बताया कि पुलिस ने चोरी का खुलासा करने के लिए टीम का गठन किया था। और लगातार मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने अलीगढ़ निवासी युवक को गिरफ्तार किया। जिसने चोरी में शामिल होने की बात कही और बताया कि एक स्थानीय युवक भी इसमें शामिल था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।


मसूरी कोतवाल ने बताया कि उनके द्वारा अब तक लगभग 12 चोरी के मामलों का खुलासा किया गया है लेकिन सभी में नशे के आदी होने के कारण चोरी को अंजाम देने हे मामले प्रकाश में आए हैं उन्होंने कहा कि पुलिस ने नशे के खिलाफ भी अभियान चलाया है जिसमें उन्हें सफलता हासिल हो रही है।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *