देवभूमि उत्तराखंड की राजधानी देहरादून के निरंजनपुर में दिव्य ज्योति जाग्रति संस्थान (डीजेजेएस) एवं स्टूडेंट असोसिएशन ऑफ फिजीकल थैरेपी (एस ए पी टी इंडिया) के द्वारा विशाल नि:शुल्क फिजीयोथेरेपी परामर्श कैंप आयोजित किया गया।

जिसमें हजारों लोगो को भारत के प्रमुख प्रसिद्ध चिकित्सा संस्थान पी.जी.आई चंडीगढ के कुशल डॉक्टरो द्वारा निस्वार्थ भाव से नि:शुल्क उपचार किया गया। पीजीआई चंडीगढ के सुपरिटेंडेंट फिजीयोथेरेपिस्ट डा0 विवेक अध्या ने दीप प्रज्वलित कर व रिबन काटकर कैंप का उद्घाटन किया ।

व सभी को फिजीयोथेरेपी का महत्व समझाया। साथ ही फिजीयोथेरेपी लाभ से अवगत करवाया। और संस्थान के इस दैवीय कार्य की प्रशंसा की,वही मौके पर मौजूद संस्थान की प्रचारक साधवी सुश्री अरुणिमा भारती जी ने मीडिया से बात करते हुए बताया की संस्थान अध्यात्म व संसार के हित के लिए कई प्रोजेक्ट पर कार्य कर रही है ,वही कोई भी मनुष्य अगर अध्यात्म रास्ते पर चलता है तो वहा जितना स्वस्थ होगा। उतना ही प्रभु की भक्ति ठीक से कर पाएगा यही सोच रखते हुए दिव्य ज्योति जागृति संस्था समय समय पर स्वास्थ्य कैंप का आयोजन करती है वही आज फिजोथेरिपी कैंप का आयोजन किया गया। जिसमे डा0 विवेक अध्या व उनकी टीम का तह दिल से धन्यवाद किया।वही आपको बता दे की इस कैंप में देहरादून ही नहीं, देहरादून के बाहर के लोगो ने इस कैंप का आनंद लिया। साथ ही इस कैंप में देश विदेश से लोग लाभ लेने पहुंचे और दिव्य ज्योति जागृति संस्थान में फिजोथेरिपी कैंप की काफी सहराना की।

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *